कंगना रनौत इस वजह से तीनों खान के साथ फिल्म नहीं करना चाहती हैं

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने बोल्ड बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह अपने विचार प्रगट करने में हिचकिचाती नहीं हैं, और खुलके बात करती हैं.

एक ताजा इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपने भविष्य को लेकर उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ खोने के लिए नहीं है. सलमान खान की सुल्तान को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे ये फिल्म ऑफर हुई थी. मगर उन्होंने आरफा का किरदार करने से मना कर दिया था. कंगना के मुताबिक वो जानती थीं कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी. बता दें कि बाद में अनुष्का शर्मा ने आरफा का किरदार किया.

कंगना का कहना है कि उनकी क्वीन जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुकी है. दरअसल, तीनों खान के साथ कोई फिल्म न करने की कंगना के पास एक वजह है. इसका खुलासा उन्होंने एक टीवी शो में किया था.

कंगना का कहना है कि वे सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती हैं. वो ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहेंगी जिसमें उनके लिए पर्याप्त जगह ना हो. कंगना को लगता है कि इस तिगड़ी के साथ करने पर उन्हें कोई फायदा नहीं मिलेगा.

कंगना ने बिंदास होकर एक इंटरव्यू में कहा, मैं तीनों खान के साथ फिल्म करके सिर्फ एक लेवल ऊपर जाऊंगी तो इससे क्या फायदा होगा. इससे अच्छा है कि मैं ऐसी फिल्म करूं जो मुझे अपनी ब्रांड और पहचान बनाने में मदद करें. यह बेवकूफी होगी कि मैं किसी ऐसे स्टार के पीछे चलूं, जो केवल अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ाने की कोशिश में हों. मैं भी पॉपुलर हूं, मैंने अपनी फैन फॉलोइंग तैयार की है.